जबलपुर दर्पणमध्य प्रदेश

प्रधानमंत्री जी का कार्यक्रम ऐतिहासिक होगाः विष्णुदत्त शर्मा

जबलपुर दर्पण। भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष व सांसद विष्णुदत्त शर्मा ने जबलपुर प्रवास के दौरान मीडिया से चर्चा करते हुए कहा कि दुनिया के सर्वाधिक लोकप्रिय नेता भारत के प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी जी जबलपुर पधार रहे हैं और जबलपुर में कई प्रकार के विकास की सौगातें देने के साथ प्रधानमंत्री जी विराट आम सभा को संबोधित करेंगे। इसी की व्यापक तैयारी के लिए भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ताओं में एक उमंग और उत्साह है। जी-20 देशों की बैठक और नारी शक्ति वंदन अधिनियम के बाद पहली बार जबलपुर की धरती पर पधार रहे हैं। महाकौशल और जबलपुर की भूमि पर प्रधानमंत्री जी का कार्यक्रम ऐतिहासिक हो इसकी तैयारी में भारतीय जनता पार्टी जुट गई है। आज इस तैयारी के लिए संभाग के प्रमुख कार्यकर्ताओं के साथ बैठक हुई है।

गांधीजी के विचारों से विमुख हो गई कांग्रेस-प्रदेश अध्यक्ष श्री विष्णुदत्त शर्मा ने कहा कि कांग्रेस की जिंदगी ही ट्वीटर पर और भाजपा गांधीजी के विचारों को जमीन पर उतार रही है। प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी जी ने गांधी जी के स्वच्छता अभियान, स्वदेशी और वोकल फॉर लोकल के सपने को साकार करने का काम किया है। आज देश की 140 करोड़ आबादी ने प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी जी के आह्वान पर देश भर में स्वच्छता अभियान चलाकर गांधीजी के स्वच्छता के संदेश को साकार किया है। आज प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी जी के नेतृत्व में विश्व पटल पर भारत की पहचान स्वच्छ, समृद्व और शक्तिशाली राष्ट्र के रूप में हो रही है। कांग्रेस ने गांधीजी के नाम पर राजनीतिक रोटियां सेंककर सिर्फ सत्ता का सुख भोगा है। कांग्रेस गांधी जी के विचारों से विमुख हो गई और स्वच्छता के नाम पर कुछ नहीं किया। भारतीय जनता पार्टी का प्रत्येक कार्यकर्ता गांधी जी के सपनों को साकार करने में जुटा है और कांग्रेस सिर्फ आलोचना करने में लगी है।

दुनिया का आश्चर्य है कि राहुल गांधी हिंदुत्व पर लेख लिख रहे हैं– प्रदेश अध्यक्ष श्री शर्मा ने कहा कि कांग्रेस नेता राहुल गांधी नित-नए कारनामों से रिकॉर्ड बना रहे हैं। दुनिया का आश्चर्य यह भी है कि राहुल गांधी हिन्दुत्व पर लेख लिख रहे हैं। एक तरफ राहुल गांधी हिंदुत्व की बात करते हैं और दूसरी तरफ सनातन को समाप्त करने का सपना देखते हैं। राहुल गांधी के मध्यप्रदेश के दौरे से एक दिन पहले मैंने कहा था कि यह वही राहुल गांधी हैं, जो झूठ की गारंटी देते हैं। 2018 में मध्यप्रदेश की जनता को झूठ की गारंटी दी थी। कमलनाथ के नेतृत्व में जब कांग्रेस की सरकार बनी तो राहुल गांधी जनता से किए सभी वादे भूल गए। आज राहुल गांधी हिन्दुत्व पर लेख लिख रहे हैं। मैं सोनिया गांधी, राहुल गांधी और प्रियंका गांधी से पूछना चाहता हूं कि आप हिन्दुत्व के बारे में क्या जानते हैं। आपके सहयोगी हिन्दुत्व को समाप्त करने की बात करते हैं। यही आपका असली चेहरा और चरित्र है। मध्यप्रदेश की जनता आपके दोहरे चरित्र को भली भांति जानती है। वह किसी बहकावे में नहीं आने वाली है। आपका झूठ और छल-कपट की राजनीति अब सबके सामने आ गई है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button

You cannot copy content of this page