जबलपुर दर्पणमध्य प्रदेश

घमापुर पुलिस की निष्क्रियता को लेकर जिला अधिवक्ता संघ ने सौंपा ज्ञापन

जबलपुर दर्पण। विगत दिवस 13 अक्टूबर को कांचघर क्षेत्र में अधिवक्ता नितिन शर्मा के छोटे भाई नवीन शर्मा की आदतन अपराधियो द्वारा चाकू मारकर हत्या कर दी थी उक्त घटना अपराधियों को वाहन पर रख कर शराब न पीने की बात पर हुई जिससे अधिवक्ताओं में आक्रोश बढ़ गया है।
जिला अधिवक्ता संघ के अध्यक्ष मनीष मिश्रा के नेतृत्व पुलिस अधीक्षक आदित्य प्रताप सिंह को सौंपा जिसमें मांग की शेष आरोपियों की गिरफ्तारी की जाए साथ ही घमापुर थाना क्षेत्र में खुलेआम शराब स्मैक गांजा गली गली में बिक रहा है खुलेआम शराबियों द्वारा शराब पी जा रही है जिससे छेड़खानी, लूट की घटना, बढ़ रही है। घमापुर पुलिस के स्टाफ द्वारा गस्त नही की जाती जिससे महिलाएं क्षेत्रीय नागरिक भी परेशान हैं। अवैध मादक पदार्थों की बिक्री अपराधिक गतिविधियां बढ़ गई है जिस पर अंकुश लगाई जाए साथ अधारताल थाने के अंतर्गत एक संपति महाराजपुर की जो कि एड अजय व्यास की मां के नाम है उस संपति को अन्य महिला को खड़ा कर फर्जी तरीके से नाम पर करने में अपराधिक मामला विचाराधीन है और गुंडा गर्दी से उक्त संपति को जबरन अपने आधिपत्य में करने का प्रयास किया जा रहा हैं उस पर कार्यवाही की बात की जिस पर पुलिस अधीक्षक ने कार्यवाही का आश्वासन दिया

इस अवसर पर सचिव ज्ञानप्रकाश त्रिपाठी,मनोज तिवारी ज्योति राय ,मनोज शिवहरे,विनोद विश्वकर्मा, हाईकोर्ट बार के सचिव परितोष त्रिवेदी ,शैलेंद्र यादव, तरुण रोहितास,योगेश सोनी,दुर्गेश मनाना,मनोज तिवारी,आशीष पांडे,अरुण मिश्रा,एल बी एस बघेल,शरद गुप्ता,अभय शुक्ला, विनय यादव,विवेक शिवहरे,संतोष यादव ,प्रवेश जैन,जगदीप प्रकाश,प्रद्युम पारे,जय सचदेवा,सुरेन्द्र रजक,हीरा सिंह बेस, राजकुमार यादव,दुर्गा सिंह,अमित कोहली,निजामुद्दीन,अतुल श्रीवास्तव,मनीष दुबे, रीतेश शर्मा,अरविंद सिंह आदि उपस्थित थे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button

You cannot copy content of this page