Publisher Theme
I’m a gamer, always have been.

नौकरी का झांसा देकर: भाजपा नेता ने,युवती के साथ कार में किया दुष्कर्म

0 779

जबलपुर दर्पण नप्र। भाजपा नेता शशिकांत सोनी पर 28 वर्षीय युवती ने 1 लाख 80 हजार की ठगी के साथ भोपाल ले जाकर कार में दुष्कर्म का सनसनी खेज आरोप लगाए है। पीड़ित युवती दिनांक 02/05/2022 को नगर निगम जबलपुर में नौकरी की तलाश में आपना रिज्युम लेकर गयी थी वहाँ उसे शशिकांत सोनी मिला उसने पूछा कम्प्युटर कक्ष कहाँ हैं मैं नौकरी के लिए रिज्युम देने आयी हूँ। उसने मेरा रिज्युम व डाक्युमेंट चैक कर 3/5 महीने में सरकारी नौकरी लगवा देने का झांसा देकर 1 लाख 80 हजार रूपये एवं
डाक्युमेंट व रिज्युम लेकर भोपाल चलने को बोला दिनांक 05/05/2022 को सुबह 5.30 बजे शशिकांत की फोर व्हीलर कार से भोपाल 12.00 बजे पहुँच गए उसे कार में बैठा कर रिज्युम व डाक्युमेंट लेकर किसी से मिलने गया डेढ घण्टे बाद आया और बोला कि तुम्हारा काम हो गया हैं उसके बाद युवती ने बोला घर चलते हैं तो शशिकांत बोला कि मेरे और भी काम हैं। रात करीब 09.00 बजे टी टी नगर स्टेडियम के पीछे जैन मंदिर के सामने कार के काँच बंद कर गाडी को लाक करके युवती के साथ शशिकांत ने दुष्कर्म किया एवं जबलपुर लाकर हाईवे पर युवती को छोड़कर भाग गया।

युवती की शिकायत पर टीटी नगर थाने में जबलपुर के भाजपा नेता नगर एवं निगम जबलपुर पथ विक्रेता समिति सदस्य शशिकांत सोनी के विरुद्ध 376 के तहत प्रकरण दर्ज कर आरोपी की सरगर्मी से तलाश की जा रही है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.