Publisher Theme
I’m a gamer, always have been.

हवाई सेवा बंद जबलपुर ध्वस्त

0 4

जबलपुर दर्पण। जबलपुर चेम्बर ऑफ कॉमर्स एण्ड इंडस्ट्री की कार्य समिति की बैठक में जबलपुर में आगामी फुड ग्रेन मशीन एक्सपो का आयोजन 17, 18 एवं 19 मई को आयोजित किया जा रहा है जिसमें चावल, गेंहु, दाल और पोहा प्रसंस्करण और मीलिंग मशीनरी सालवेंट एक्स्ट्रेशन प्लांट और मशीनरी, क्लीनिंग, ग्रेडिंग, सोरटिंग, ऑटोमेशन और इलेक्ट्रिकल, रुफिंग और पी.ई.बी. वेयरहाउसिंग, साईलो और भंडारण, पैकेजिंग एवं संबंधित उद्योग पर भारत की सबसे बड़ी अंतर्राष्ट्रीय प्रदर्शनी और सम्मेलन का आयोजन किया जा रहा है जिसमें स्वरोजगार के स्वर्णिम अवसर उपलब्ध हैं नये युवा व्यवसायियों स्टार्टअप के लिए स्वयं का रोज़गार स्थापित कर नये आयाम हासिल करने का सुनहरा अवसर है इस अंतर्राष्ट्रीय मेले में मशीनों का लाईव प्रदर्शन एवं प्लांट लगाने में सम्पूर्ण जानकारी उपलब्ध रहेगी। इस मेले में प्रवेश निःशुल्क है मेले का समय सुबह 10:00 से सायंकाल 07:00 बजे तक, होटल दी ग्रैंड जबलपुर, लाल हवेली पाटन रोड में आयोजित किया जा रहा है। संस्कारधानी के युवा उद्यमियों को लाभ उठाने का अवसर मिला है। आप सभी संस्कारधानी वासी इस मेले में सादर आमंत्रित है।
जबलपुर में हवाई सेवा विभिन्न मार्गों पर बंद कर दी गई हैं, जिससे जबलपुर का उद्योग एवं व्यापार के साथ-साथ जबलपुर टूरिज्म को भी बहुत नुकसान हो रहा है एवं जबलपुर से दुसरे शहरों में इलाज कराने जा रहे लोगों की भी नाराजगी देखने मिली रही है। जबलपुर का विकास पूर्ण रुप से ध्वस्त हो चुका है। चेम्बर ने निर्णय लिया है कि सभी व्यापार एवं उद्योग संघों को साथ में लेकर वृहद रुप से आंदोलन किया जावेगा। प्रशासन से अपेक्षा है कि जबलपुर के विकास में हवाई सेवा बहाल कर विकास को गति प्रदान करें।
जबलपुर चेम्बर के प्रेम दुबे, कमल ग्रोवर, राधेश्याम अग्रवाल, अजय अग्रवाल, बलदीप सिंह मैनी, नरिंदर पांधे, राजीव अग्रवाल, मुकेश अग्रवाल, पंकज माहेश्वरी, अजय बख्तावर, राजा सराफ, वीरेंद्र केशरवानी, अभिषेक ध्यानी, अनिल अग्रवाल (सीए), संतोष गुप्ता, दीपक सेठी, अनिल महावार, शशिकांत पांडेय, उमेश ग्रावकर आदि इस बैठक में उपस्थित थे।

Leave A Reply

Your email address will not be published.