जबलपुर दर्पणमध्य प्रदेश

भाजपा जबलपुर महानगर ने बूथ स्तर पर सुना मन की बात का 112 वा संस्करण

जबलपुर दर्पण। प्रधानमंत्री मोदी के द्वारा प्रत्येक माह के आखिरी रविवार को आयोजित होने वाले जनसंवाद कार्यक्रम मन की बात का 112वा संस्करण रविवार को प्रसारित हुआ, बजट के बाद प्रसारित हुए मन की बात के इस संस्करण को भाजपा जबलपुर ने महानगर प्रभात साहू के नेतृत्व में महानगर के सभी 956 बूथों पर सुना एवं प्रधानमंत्री जी के द्वारा कही गई बातों पर चर्चा की।

जबलपुर लोकसभा सांसद आशीष दुबे ने पूर्व विधानसभा अंतर्गत सुभाष चन्द्र बोस मंडल में उपस्थित होकर मन की बात कार्यक्रम को बूथ के कार्यकताओं के साथ सुना , सांसद आशीष दुबे ने बताया कि इस साल इंग्लैंड के बाथ में 65वें इंटरनेशनल मैथ्स ओलंपियाड का आयोजन किया गया था। इसमें भारत के 6 स्टूडेंट्स ने हिस्सा लिया था। भारत ने इस ओलंपियाड में 4 गोल्ड और 1 सिल्वर मेडल जीते। मोदी ने मन की बात कार्यक्रम में चार स्टूडेंट से बात की तथा बताया कि असम मोइदम में अहोम राजवंश के टीले वाले कब्रस्तान को 26 जुलाई को यूनेस्को की वर्ल्ड हैरिटेज लिस्ट में शामिल कर लिया गया है।पीएम ने बाघों के संरक्षण पर भी बात की।
विशेष रूप से प्रधानमंत्री जी ने 15 अगस्त को होने वाले स्वतंत्रता दिवस समारोह में देशवासियों से सुझाव मांगे।

भाजपा महानगर प्रभात साहू ने कुशाभाऊ ठाकरे मंडल में उपस्थित होकर भाजपा के बूथ कार्यकर्ताओं के साथ मन की बात कार्यक्रम को सुना और बताया कि आज के मन की बात के संस्करण में आदरणीय प्रधानमंत्री जी ने पेरिस ओलिंपिक, मैथ्स ओलंपियाड, असम मोइदम, टाइगर डे, वनों के संरक्षण और स्वतंत्रता दिवस पर बात की साथ ही उन्होंने हैंडलूम पर भी चर्चा की। हर साल 7 अगस्त को नेशनल हैंडलूम डे मनाया जाता है। पीएम ने कहा- आजादी के पर्व पर एक कपड़ा खादी का जरूर लें। साथ ही प्रधानमंत्री ने 15 अगस्त की स्पीच में शामिल विषयों पर सुझाव मांगे।

मन की बात कार्यक्रम के प्रभारी भाजपा उपाध्यक्ष राजेश मिश्रा ने बताया कि भाजपा महानगर के द्वारा महानगर के सभी 16 मंडलों पर जनप्रतिनिधियों ने पहुंचकर बूथ के कार्यकताओं के साथ मन की बात को सुना और प्रधानमंत्री जी द्वारा किए गए संवाद से प्रेरणा प्राप्त की।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button

You cannot copy content of this page