Publisher Theme
I’m a gamer, always have been.

कांग्रेस ने फूंका बेशर्मी का पुतला

मंहगाई, कुशासन के खिलाफ सड़कों पर उतरे सेवादल कार्यकर्ता

0 53

उमरिया। देश मे व्याप्त मंहगाई, कुशासन और जनता के प्रति सरकार की संवदेनहीनता के खिलाफ कांग्रेस सेवादल ने शुक्रवार को गांधी चौक मे बेशर्मी का पुतला फूंक कर राष्ट्रपति के नाम का ज्ञापन तहसीलदार दिलीप सिंह को सौंपा। इस मौके पर मप्र कांग्रेस कमेटी के महासचिव एवं पूर्व विधायक अजय सिंह, जिला कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष राजेश शर्मा, ठाकुरदास सचदेव, त्रिभुवन प्रताप सिंह, अमृतलाल यादव, सेवादल के जिलाध्यक्ष संतोष सिंह सहित बड़ी संख्या मे कांग्रेस पदाधिकारी और कार्यकर्ता उपस्थित थे।
भाजपा को विपक्ष के लायक भी नहीं छोड़ेगी जनता-इस मौके पर मप्र कांग्रेस कमेटी के महासचिव अजय सिंह ने कहा कि केन्द्र की मोदी और प्रदेश की भाजपा सरकार ने जनता को लुटवाने का कीर्तिमान स्थापित किया है। पेट्रोल-डीजल, कुकिंग गैस से लेकर सरसों के तेल तक हर चीज के दाम आसमान छू रहे हैं। जीएसटी, सर्विस टेक्स, सेस, संपत्ति कर, आयकर सहित दुनिया भर की टेक्स देने के बाद भी नागरिकों को ना तो इलाज, शिक्षा और ना ही बुनियादी सुविधायें मिल पा रही है। मोदी और शिवराज की इन हरकतों पर सब की नजर है। अगले चुनावों मे जनता भाजपा को न सिर्फ हरायेगी बल्कि विपक्ष मे बैठने के लायक भी नहीं छोड़ेगी।
ट्रेनो का स्टॉपेज, बिजली की कटौती-पुतला दहन के बाद सौंपे गये ज्ञापन मे राष्ट्रपति से पेट्रोल, डीजल, घरेलू गैस के दाम कम करने के अलावा, कोरोना से मारे गये सभी लोगों के परिवार को मुआवजा देने, बिजली की अघोषित कटौती बंद करने व जिले से गुजरने वाली ट्रेनो को रोकने की मांग की गई है।
रैली निकाल कर किया भ्रमण-इससे पूर्व कांग्रेस सेवादल ने रैली निकाल कर नगर का भ्रमण किया। इस अवसर पर जिला कांग्रेस के प्रवक्ता अशोक गौंटिया, एरास खान, श्रीमती सावित्री सिंह, श्रीमती शकुंतला धुर्वे, पीएन राव, सतवंत सिंह, गौरीशंकर प्रजापति, नासिर अंसारी, ओमप्रकाश सोनी, संजय पाण्डेय, ताजेन्द्र सिंह, विजय कोल, अयाज खान, राहुल सिंह लालभवानी, हीरेश मिश्रा, सेवादल यंग ब्रिगेड के जिलाध्यक्ष संदीप यादव, अशोक गुप्ता, नानकराम, प्रहलाद यादव, शास्वत सिंघई आदि बड़ी संख्या मे कांग्रेसजन उपस्थित थे।

Leave A Reply

Your email address will not be published.